बड़ा खुलासा, नोटबंदी पर भारत में दंगे कराना चाहते हैं केजरीवाल, पाकिस्तान ने दिए 200 अरब डॉलर

kejriwal-isi-agent-take-2-billion-dollar-for-rite-and-violence-india
Kejriwal-is-isi-agent

New Delhi, 17 November: केजरीवाल पाकिस्तान के हाथों बिक चुके हैं और पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी के इशारे पर भारत में दंगे फसाद कराना चाहते हैं, इस काम के लिए केजरीवाल को 2 बिलियन डॉलर यानी 200 अरब डॉलर रुपये मिले हैं। अगर यही बात कोई कागज पर लिखकर आपको दे दे या सोशल मीडिया पर शेयर कर दे तो क्या आप मान लेंगे और केजरीवाल पर आरोप लगा देंगे.... शायद नहीं। लेकिन केजरीवाल ऐसा करते हैं। 

कल उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर आदित्य बिडला ग्रुप से 25 करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाया और मोदी को सबसे बड़ा रिश्वतखोर बताते हुए कहा कि मोदी खुद रिश्वतखोर हैं, वो कालेधन और भ्रष्टाचार पर कार्यवाही कैसे कर सकते हैं। केजरीवाल ने यह आरोप केवल एक कागज पर गुजरात CM लिखा देखकर लगाया था जबकि उस कागज में गुजरात CM का मतलब था गुजरात केमिकल्स एंड मिनरल्स (शॉर्टकट में CM)।


केजरीवाल ने यह कागज़ देखकर तुरंत ही ट्वीट कर दिया कि मोदी रिश्वतखोर हैं और जब वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने 25 करोड़ की रिश्वत ली थी। केजरीवाल का यह ट्वीट आग की तरह फैला और मोदी की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गयी।


अब केजरीवाल ने नोटबंदी का विरोध करना शुरू कर दिया है और केजरीवाल खुद लाइनों में खड़े लोगों को भड़काने के लिए पूरी दिल्ली में घूम रहे हैं, उनके रूख को देखकर लग रहा है कि वह दंगे कराना चाहते हैं, ऐसे में अगर किसी ने यह फोटो उपलोड कर दी तो क्या हम, आप या मोदी ट्वीट कर देंगे कि केजरीवाल ISI और पाकिस्तान के हाथों बिक चुके हैं और भारत में दंगे कराना चाहते हैं। शायद नहीं। हमने यह पोस्ट केजरीवाल को जबाव देने के लिए लिखी है और बताने की कोशिश की है कि अगर किसी के ऊपर कीचड फेंकोगे तो तुम्हारे ऊपर भी छींटे पड़ सकते हैं इसलिए देश में अराजकता फैलाने की कोशिश मत करो। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: