कांग्रेसियों ने घोटाले करके जितना पैसा तहखाने में भरा था, मोदी ने उसे रद्दी बना दिया: अमित शाह

congress-earned-black-money-from-scam-modi-made-raddi-amit-shah
congress-earned-black-money-from-scam-modi-made-raddi-amit-shah

Almora, 22 November: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज उत्तराखंड में परिवर्तन रैली करके कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार चाहे दिल्ली में चले या उत्तराखंड में चले, उसकी संस्कृत ही भ्रष्ट हो गयी, 10 साल तक सोनिया-मनमोहन की सरकार दिल्ली में चली और 10 साल के अन्दर 12 लाख करोड़ का घोटाला किया, अगर इन्होने 12 लाख करोड़ का घोटाला ना किया होता तो आज हम देश के हर घर में 24 घंटे बिजली पहुंचा चुके होते, इन कांग्रेसियों ने बहुत रूपया खाया था। 

अमित शाह ने कहा कि अभी अभी नरेन्द्र भाई ने नोटबंदी कर दी, आपको मालूम होगा, इससे गरीब जनता को थोड़ी तकलीफ होगी ये हम भी मानते हैं लेकिन आप से भी 3000 गुना अधिक तकलीफ उन धन्ना सेठों और भ्रष्टाचारियों को हो रही है जिनके करोड़ों-अरबों रुपये रद्दी हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि इन कांग्रेसियों ने घोटाले करके जो पैसे कमाकर देहरादून के बंगले के तहखाने में छुपाया था मोदी ने 8 सितम्बर की रात 8 बजे उसे रद्दी में तब्दील कर दिया। इनके माध्यम से देश में आतंकवाद चलता था, इनके माध्यम से नक्सलवादी आन्दोलन चलता था, इसके माध्यम से ड्रग माफिया काम करते थे, इसके माध्यम से जाली नोटों का कारोबार करने वाले हमारे देश को खोखला करते थे, मोदीजी ने इन पैसों को एक ही मिनट में एक ही कलम से रद्दी कर दिया।

अमित शाह ने कहा कि जिसके घर में कालाधन नहीं है उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है, हमारे किसी भी नेता के चेहरे पर कोई परेशानी नहीं है लेकिन राहुल बाबा के मुंह पर परेशानी दिखाई पड़ती है, मुलायम, मायावती, केजरीवाल सबके सब परेशान हैं, ये लोग 7 तारीख को कहते थे कि मोदीजी, आपने कालेधन के लिए क्या किया, अब ये कह रहे हैं कि मोदीजी आपने कालेधन के लिए ऐसा क्यों किया? एक ही दिन में क्या से क्यों हो गया।

अमित शाह ने कहा कि चिंता उन्हें होती है जिसके बंगलों में अरबों खरबों रुपये का कालाधन उनके बंगले में मौजूद है।

अमित शाह ने कहा कि जब कोई आदमी बीमार पड़ता है और उसे कोई रोग हो जाता है तो उसका ऑपरेशन किया जाता है, उस वक्त थोडा परेशानी होती है और काटना पीटना पड़ता है, कुछ दिन पट्टी भी लगी रहती है लेकिन उसके बाद स्वास्थय बढ़िया रहता है, नोटबंदी के बाद भी थोड़ी परेशानी होगी लेकिन इस देश की अर्थव्यवस्था दौड़ने लगेगी।

अमित शाह ने कहा कि जो लोग नोटबंदी का विरोध कर रहे हैं वे लोग कालेधन वालों के साथ खड़े हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: