अनुराग ठाकुर ने राहुल को दी चुनौती, हिम्मत है तो नोटबंदी पर बहस करो, जगह, समय, तारीख तुम तय करो

Anurag Thakur News, Rahul Gandhi News. Debate on Demonetisation. Notbandi debate between Anurag Thakur and Rahul Gandhi
anurag-thakur-challenged-rahul-gandhi-for-debate-on-demonetisation

नई दिल्ली, 25 नवंबर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को नोटबंदी पर बहस करने की चुनौती दी। उन्होंने कहा कि इस फैसले का विरोध कर राहुल गांधी काला धन जमा करने वालों के समर्थन में हो गए हैं। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा सीट से सांसद ठाकुर ने संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा, "मैं उन्हें नोटबंदी पर बहस की चुनौती देता हूं। तारीख, समय व जगह का फैसला उन्हें खुद करने दीजिए।"

मोदी के सदन में उपस्थित न होने पर राहुल गांधी ने तंज कसा था, जिसके प्रतिक्रिया स्वरूप ठाकुर ने यह पेशकश की।

संसद में नोटबंदी पर चर्चा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हिस्सा लेने की मांग करते हुए राहुल ने कहा, "संसद के बाहर वह कभी हंसते हैं, तो कभी भावुक होते हैं। प्रधानमंत्री को संसद में आना चाहिए और चर्चा में हिस्सा लेना चाहिए।"

राहुल पर पलटवार करते हुए ठाकुर ने कहा कि जो लोग संसद में प्रधानमंत्री की गैर मौजूदगी पर सवाल उठा रहे हैं, उनकी खुद की संसद में उपस्थिति का रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है।

उन्होंने कहा, "लोकसभा में राहुल गांधी की उपस्थिति 40 फीसदी है, जबकि उत्तर प्रदेश के अन्य सांसदों की उपस्थिति 90 फीसदी है। एक ऐसा व्यक्ति जिसने संसद में एक भी सवाल नहीं पूछा है, वह प्रधानमंत्री पर सवाल उठा रहा है।"

नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री के भावुक होने पर राहुल गांधी की चुटकी पर ठाकुर ने उन्हें आड़े हाथ लिया।

ठाकुर ने कहा, "प्रधानमंत्री गरीबों के लिए भावुक होते हैं, क्योंकि बचपन में उन्होंने इसे महसूस किया है। गरीबी के बारे में राहुल गांधी क्या जानें। जब बटला हाउस मुठभेड़ होती है, तो सोनिया गांधी आतंकवादियों के लिए भावुक होती हैं।"

उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि राहुल गांधी जैसा एक युवा नेता काला धन जमा करने वालों के समर्थन में खड़ा होगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: