नाना पाटेकर ने सलमान खान की उतारी अकड़, बोले, इनकी कोई औकात नहीं है, इन्हें इतना भाव मत दो

nana-patekar-attack-salman-khan-said-dont-give-him-so-much-importance, nana patekar, salman khan, pakistani artist, ban pakistani artists, bollywood news, salman khan news, nana patekar news, hindi news, bollywood hindi news
nana-patekar-attack-salman-khan-said-dont-give-him-so-much-importance

Mumbai, 3 October: देश के नामी फिल्म कलाकार नाना पाटेकर ने दूसरे फिल्म कलाकार सलमान खान को इशारों इशारों में करारा जवाब देते हुए कहा कि इनकी इतनी औकात नहीं है इसलिए इन्हें और इन जैसे लोगों को इतना भाव मत दो। 

जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त पाकिस्तान लगातार भारत पर आतंकी हमले कर रहा है, जब पाकिस्तानी कलाकारों ने भारत में पैसे कमाने के बावजूद भी आतंकी हमले की निंदा करने से मना कर दिया तो पूरा देश बॉलीवुड में उनके बैन की मांग करने लगा, ऐसे में फिल्म स्टार सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करते हुए कहा था कि 'पाकिस्तानी कलाकार आतंकी नहीं हैं, एक कलाकार और आतंकी में फर्क होता है, एक कलाकार आतंकी कैसे हो सकता है, उन्हें हमारी सरकार ने यहाँ काम करने की इजाजत दी है, वीजा दिया है इसलिए कोई उन्हें यहाँ से भगा नहीं सकता। 

क्या कहा नाना पाटेकर ने

नाना पाटेकर ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकार बाद में हैं, पहले मेरा देश है, देश के अलावा ना तो मै किसी को जानता हूँ और ना ही जानना चाहूँगा। उन्होंने कहा कि हम कलाकार इस देश के सामने एक खटमल के सामान हैं, हमारी कीमत कोई नही है, पहले देश है, अगर देश के बाद कोई कुछ है तो उसके बारे में बाद में बात करो। 

उन्होंने कहा कि मै सेना में था, मैंने ढाई साल वहां पर गुजारे हैं इसलिए मुझे पता है कि सबसे बड़े हीरो कौन हैं, हमारे जवानों से बढ़कर इस दुनिया में कोई भी हीरो नहीं हो सकते, हमारे जो असल हीरो हैं वो हमारे जवान हैं। 

उन्होंने कहा कि हम तो बहुत ही मामूली और नकली लोग हैं, इसलिए हम लोग जो बोलते हैं उसपर ध्यान मत दो, तुम्हें समझ में आया मै किनके बारे में बोल रहा हूँ, तो उन्हीं के बारे में बोल रहा हूँ (मतलब सलमान खान), वे जो पटर पटर करते हैं उनपर ध्यान मत दो, इतनी अहमियत मत देना किसी को, उतनी अहमियत की उनकी औकात नहीं है।

देखें वीडियो: क्लिक करें

बदले बदले से हैं सलमान खान

बता दें कि सलमान खान ने अभी तक भारतीय सैनिकों द्वारा पाकिस्तानी में की गयी सर्जिकल स्ट्राइक की भी तारीफ नहीं की, शायद इससे पाकिस्तान के नाराज होने का डर है, सलमान खान की फ़िल्में भी पाकिस्तान में काफी देखी जाती है इसलिए भारतीय सेना की तारीफ करके सलमान खान पाकिस्तान को नाराज नहीं करना चाहते। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: