केजरीवाल को डॉग कहना, डॉग की बेइज्जती समझने लगे हैं लोग

kejriwal-forwarding-pakistan-propaganda-in-india-doubt-surgical-strike, kejriwal pakistan parast, pro pakistani kejriwal, kejriwal bad politics, indian army, surgical strike
kejriwal-forwarding-pakistan

नई दिल्ली, 3 अक्टूबर: भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक से पाकिस्तान को बहुत तगड़ी मार पड़ी हैं लेकिन उसकी मजबूरी यह है कि वह अपनी चोट ना तो किसी को बता सकता है और ना ही किसी को दिखा सकता है क्योंकि इस हमने में करीब 50 आतंकवादी मारे गए थे, अब पाकिस्तान दुनिया को यह तो बताएगा नहीं कि हम POK में आतंकवादी पालते हैं और भारत ने हमारे पाले हुए आतंकवादियों को मार दिया है। 

अब पाकिस्तान अपनी बेइज्जती के डर से सभी सबूतों को मिटाने में जुटा है और सर्जिकल स्ट्राइक की ख़बरों से इनकार कर रहा है, इसके लिए वह कुछ पत्रकारों को खरीदकर उनसे खबर छपवा रहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक हुई ही नहीं है, वैसे हमें तो यह चाहिए कि पाकिस्तान और उनके बिकाऊ पत्रकारों की ख़बरों पर यकीन ही ना करें, हमारे लिए तो हमारी सेना का बयान की काफी है लेकिन इस देश में कुछ ऐसा गद्दार हैं जो खुलेआम पाकिस्तान के अजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं और उन्हीं लोगों में से एक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल हैं। 

आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भारतीय सेना पर शक करते हुए पाकिस्तान अजेंडे को आगे बढाया और भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत दिखाने को कहा। भारतीय सेना पर शक करने और पाकिस्तानी अजेंडा आगे बढाते देखकर देश के लोग केजरीवाल से नाराज हो गए। 

कई लोगों ने तो केजरीवाल को गद्दार कहते हुए उनकी तुलना डॉग से भी करने से इनकार कर दिया और कहा कि इनसे अधिक वफादार तो डॉग होता है। 


बता दें कि आज केजरीवाल ने बड़ी चालाकी से सेना की तारीफ करने के बहाने उनकी बहादुरी पर शक किया और प्रधानमंत्री मोदी से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत दिखाकर पाकिस्तान को बेनकाब करने का अनुरोध किया लेकिन उनकी भावना को लोग समझ गए क्योंकि कुछ ही देर में पाकिस्तान में केजरीवाल की जय जय कार होने लगी। मीडिया में ब्रेकिंग न्यूज बन गयी कि भारत के नेता ही भारतीय आर्मी की सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं। 

क्या कहा केजरीवाल ने वीडियो सन्देश में

एक वीडियो संदेश में केजरीवाल ने कहा, "हाल में वे (पाकिस्तान) अंतर्राष्ट्रीय मीडिया के प्रतिनिधिमंडल को पाकिस्तान ले गए और उनसे कहा कि भारतीय सेना द्वारा कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं किया गया। मोदी जी को पाकिस्तान के झूठे प्रचार को बेनकाब करना चाहिए।"

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारत की साख खराब करने की कोशिश कर रहा है और तुच्छ राजनीति कर रहा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दो दिन पहले जारी संयुक्त राष्ट्र के बयान का उल्लेख किया, जो पाकिस्तान के दावे का समर्थन करता है कि कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुआ था।

केजरीवाल ने कहा, "केवल एक दिन पहले टीवी चैनल सीएनएन एक रिपोर्ट दिखा रहा था कि कैसे पाकिस्तान कुछ मीडिया के लोगों को यह दिखाने के लिए स्ट्राइक स्थल पर ले गया कि इस तरह की कोई चीज नहीं हुई और उन्हें दिखाया कि बच्चे खेल रहे हैं और लोग और दिनों की तरह रह रहे हैं। जब मैंने रिपोर्ट देखी तो मेरा खून खौलने लगा।"

उन्होंने कहा, "हम सर्जिकल स्ट्राइक का पूर्ण समर्थन करते हैं। इसी तरह पाकिस्तान के गंदे प्रचार का जवाब देने के लिए उनसे अनुरोध करते हैं। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को सलाम करता हूं।"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: