खट्टर सरकार ने जीता हरियाणा का दिल, टोल फ्री करते ही होने लगी जय जयकार

khattar sarkar removed tax on toll plaza, khattar sarkar good work, haryana bjp sarkar, khattar sarkar bjp, manohar lal khattar cm
haryana sarkar to remove state toll tax manohar lal khattar prasied

Chandigarh 15 September: हरियाणा की बीजेपी सरकार ने एक बड़ा काम करते हुए राज्य सरकार द्वारा वसूले जाने वाले टोल टैक्स पर रोक लगाने का फैसला किया है, हालाँकि अभी इस फैसले पर मुख्यमंत्री खट्टर की मोहर नहीं लगी है लेकिन मात्र औपचारिकता ही बाकी है, लोक निर्माण विभाग ने सभी टोल प्लाजा बंद करने पर मुहर लगा दी है।

टोल प्लाजा फ्री होने की खबर सुनकर हरियाणा की जनता ख़ुशी से गदगद हो गयी है क्योंकि टोल प्लाजा को जनता लूट प्लाजा के नाम से भी जानती है, टोल प्लाज़ों की इसी नकारात्मक इमेज को सुधारने के लिए खट्टर सरकार ने टोल टैक्स पर पूरी तरह रोक लगाने का फैसला किया है।

इस फैसले के बाद सभी टोल पर वाहनों को ना ही रुकना पड़ेगा और ना ही लम्बी लम्बी लाइन लगाई जाएगी, अब वाहन बिना रुके ही सरपट दौड़ेंगे और खट्टर सरकार की तारीफ भी करेंगे। आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर खट्टर सरकार की जमकर तारीफ हो रही है।

प्रदेश में इस वक्त 16 टोल प्लाजा चल रहे हैं जिनमें से 5 पहले ही बंद किये जा चुके हैं, हरियाणा सरकार इस वर्ष स्वर्ण जयन्ती मनाने जा रही है और टोल प्लाजा बंद कर प्रदेश की जनता को तोहफा देने का विचार कर रही है । लोक निर्माण विभाग ने सभी टोल प्लाजा बंद करने पर मुहर लगा दी है बस अब मुख्यमंत्री खट्टर की मंजूरी का इन्तजार है । 

लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह का कहना है कि प्रदेश में पांच टोल प्लाजा बंद किये जा चुके हैं बाकी 11 भी जल्द बंद कर दिए जायेंगे अब हरियाणा में सिर्फ नेशनल हाइवे पर ही टोल देना पड़ेगा राज्य में कोई टोल टैक्स नहीं देना पड़ेगा । 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

Post A Comment:

0 comments: