काशीपुर में इंसानियत हुई शर्मशार, देखें शैतानों की छेड़छाड़ करते हुए LIVE VIDEO

girl-molestation-viral-video-spread-in-kashipur-for-communcal-tension, girl molestation live video, kashipur live video, girl live video, yuvti se chhedchaad live video, kashmir news, udham singh nagar news
girl-molestation-viral-video-spread-in-kashipur-for-communcal-tension

उधम सिंह नगर, 26 सितम्बर: काशीपुर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आयी है जिसके ना केवल इंसानियत को शर्मशार किया है बल्कि इलाके में तनाव फैला दिया है, यह मामला उधम सिंह नगर के बांसफोडान चौकी क्षेत्र के मंझरा मोहल्ले का है जहाँ एक युवती के साथ चार युवकों द्वारा छेड़खानी की गयी साथ ही एक युवक द्वारा उसकी वीडियों बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

इस घटना के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही दो समुदायों में तनाव फ़ैल गया जिसके बाद पीडित युवती और उसके परिजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है, पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए युवती का तुरंत मेडिकल कराया और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया, दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस वीडियो के माध्यम से पूरे मामले की जांच में जुट गयी है।

विडियों के वायरल होने से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश बना है जिसको लेकर स्थानीय लोगों ने कोतवाली में जमकर हंगामा काटा और दोषियों को सजा देने की मांग की। 

वीडियो देखकर लगता है कि यह दो समुदायों का मामला है, जानकारी के अनुसार लड़की और छेड़छाड़ करने वाले लोग अलग अलग समुदायों के हैं,  दबंगों ने युवती से ना केवल सरेआम छेड़खानी और दुष्कर्म की कोशिश की बल्कि उसकी वीडियो क्लिपिंग बनाकर वायरल कर दी, जिसके बाद आज विशेष सम्प्रदाय के लोगों ने कोतवाली का घेराव कर दिया।

इस घटना को खाली प्लाट में दिनदहाड़े अंजाम दिया गया और गैंगरेप की कोशिश की गयी, इससे पहले शहर की फिजा बिगड़ती पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए घटना में संलिप्त चार में से तीन को हिरासत में ले लिया और पुलिस के द्वारा कल शाम तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी करने के आश्वासन के बाद उग्र लोग शांत हुए।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: